जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस में अजय मंडल को मारी गोली

मुंगेर/साहिबगंज: लूप रेलखंड के साहिबगंज-भागलपुर रेलखंड पर रविवार रात जमालपुर-हावड़ा ट्रेन जैसे ही मिर्जाचौकी पहुंची, हथियारबंद अपराधियों ने ट्रेन के बोगी में घुस कर एक यात्री को गोली मार दी और चलते बने. घटना से बोगी में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस के द्वारा घायल बरियारपुर निवासी अजय मंडल उम्र 32 वर्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 31, 2015 10:42 AM
मुंगेर/साहिबगंज: लूप रेलखंड के साहिबगंज-भागलपुर रेलखंड पर रविवार रात जमालपुर-हावड़ा ट्रेन जैसे ही मिर्जाचौकी पहुंची, हथियारबंद अपराधियों ने ट्रेन के बोगी में घुस कर एक यात्री को गोली मार दी और चलते बने.

घटना से बोगी में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस के द्वारा घायल बरियारपुर निवासी अजय मंडल उम्र 32 वर्ष को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में 11 बजे रात में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिये हाई सेंटर रेफर कर दिया. डॉ एन सांगा ने बताया कि घायल के दाहिने पंजड़े में गोली फंस गयी है, इसी कारण उसे रेफर कर दिया गया है.

वहीं जीआरपी थाना प्रभारी अकबर अली ने बताया कि घायल अजय मंडल जमालपुर हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहे थे, इसी दौरान मिर्जाचौकी के पास ट्रेन पर अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घायल का बयान दर्ज नहीं किया गया है. हालांकि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version