महाशिवरात्रि से पूर्व 24 घंटे का अखंड रामधुन प्रारंभ

लखीसराय : किऊल जीआरपी परिवार की ओर से किऊल रेलवे परिसर स्थित शिवमंदिर में गुरुवार को 24 घंटे का अखंड रामधुन प्रारंभ किया गया. महाशिवरात्रि से पूर्व अखंड रामधुन के आयोजन के उपरांत शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर झांकी निकाली जायेगी. उपरोक्त आशय की जानकारी देते हुए किऊल जीआरपी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 6:27 AM

लखीसराय : किऊल जीआरपी परिवार की ओर से किऊल रेलवे परिसर स्थित शिवमंदिर में गुरुवार को 24 घंटे का अखंड रामधुन प्रारंभ किया गया. महाशिवरात्रि से पूर्व अखंड रामधुन के आयोजन के उपरांत शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर झांकी निकाली जायेगी. उपरोक्त आशय की जानकारी देते हुए किऊल जीआरपी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया गुरुवार को 24 घंटे का अखंड रामधुन का आयोजन प्रारंभ किया गया जो शुक्रवार की सुबह तक चलेगा. उसके बाद महाशिवरात्रि के मौके पर भव्य झांकी निकालने के साथ शिव बारात निकाली जायेगी.

वहीं संध्या वेला में शिव पार्वती की शादी के साथ ही भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा. उन्होंने बताया कि इस वर्ष अन्य वर्ष की तुलना में कुछ अलग तरह से आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम के दौरान सिपाही सुरेंद्र पंडित, हवलदार लड्डू पासवान, धनंजय कुमार यादव तथा मंदिर के स्थायी पुरोहित में कुंज बिहारी पांडेय का सहयोग काफी सराहनीय है.

Next Article

Exit mobile version