पश्चिम बंगाल के विधायक किशनगंज में कर रहे थे भू-खंड पर अवैध कब्जा, मामला दर्ज

किशनगंज : जिले के सदर थाने में एक भू-खंड पर अवैध कब्जा करने के एक मामले में पश्चिम बंगाल के एक विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सदर थाना अध्यक्ष राजेश तिवारी ने बताया कि मिल्लन पल्ली निवासी 69 वर्षीय तपन दास की शिकायत पर उक्त मामले में विधायक अली इमरान सहित अन्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2019 9:02 AM

किशनगंज : जिले के सदर थाने में एक भू-खंड पर अवैध कब्जा करने के एक मामले में पश्चिम बंगाल के एक विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सदर थाना अध्यक्ष राजेश तिवारी ने बताया कि मिल्लन पल्ली निवासी 69 वर्षीय तपन दास की शिकायत पर उक्त मामले में विधायक अली इमरान सहित अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.पश्चिम बंगाल के चाकुलिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक अली इमरान रम्ज़ उर्फ विक्टर भाई अपनी पार्टी ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक का दफ्तर बनाते हुए बैनर पोस्टर भी उक्त जमीन पर लगा दिया. इसके बाद मामला बढ़ गया.

तपन दास ने बताया कि अनुमंडल दंडाधिकारी शाहनवाज अहमद नियाजी द्वारा उक्त भू-खंड पर भादंवि की धारा 144 लगा दी गयी है तथा अंचल अधिकारी को 24 घंटे के भीतर भू-खंड से संबंधित कागजात जुटा कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है. साथ ही दोनों पक्षों को जमीन से संबंधित दस्तावेज लेकर बुलाया गया है. पल्ली ने अपने आवदेन में आरोप लगाया है कि सुभाष पल्ली चौक स्थित उनके भू-खंड, जिसकी उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही घेराबंदी करायी थी, मंगलवार को उक्त विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच कर धमकी दी कि जमीन नाम करो, नहीं तो दस लाख रुपये की रंगदारी दो.

Next Article

Exit mobile version