बिहार : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व प्रत्याशी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

किशनगंज : बिहार के किशनगंज विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और प्रत्याशी स्वीटी सिंह के खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सदर अनुमंडल अधिकारी शाहनवाज अहमद नेयाजी ने बताया कि चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में अंचल अधिकारी शफी अहमद की लिखित शिकायत पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 2:55 PM

किशनगंज : बिहार के किशनगंज विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और प्रत्याशी स्वीटी सिंह के खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सदर अनुमंडल अधिकारी शाहनवाज अहमद नेयाजी ने बताया कि चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में अंचल अधिकारी शफी अहमद की लिखित शिकायत पर संजय जायसवाल और स्वीटी सिंह के खिलाफ सदर थाना में कल शाम प्राथमिकी दर्ज कीगयी.

उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई वीडियो की जांच के बाद की जायेगी. गुरुवार को तेघरिया स्थित नगर पालिका उपाध्यक्ष आंची देवी जैन के आवास पर आयोजित एक बैठक के दौरान जायसवाल द्वारा व्यापारी वर्ग को चुनाव के दिन अपने अपने प्रतिष्ठान बंद करने का आह्वान करने तथा दुकान के कर्मियों को 500 रुपये देने का प्रलोभन देने को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Next Article

Exit mobile version