डीएम एसपी आज दिगंबर जैन भवन में करेंगे लोक संवाद

कुर्लीकोट : मंगलवार को ठाकुरगंज थाना में ठाकुरगंज थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि जिला पदाधिकारी हिमांशु शर्मा और पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष आज 11:30 बजे ठाकुरगंज के दिगंबर जैन भवन में लोक संवाद करेंगे. इससे पूर्व सखुवाडाली पंचायत के धुलाबारी का भी दौरा करेंगे. थानाध्यक्ष ने बताया कि ठाकुरगंज के आमजनों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 5:51 AM

कुर्लीकोट : मंगलवार को ठाकुरगंज थाना में ठाकुरगंज थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि जिला पदाधिकारी हिमांशु शर्मा और पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष आज 11:30 बजे ठाकुरगंज के दिगंबर जैन भवन में लोक संवाद करेंगे. इससे पूर्व सखुवाडाली पंचायत के धुलाबारी का भी दौरा करेंगे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि ठाकुरगंज के आमजनों के साथ होने वाली वार्ता में शहर के गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति की अपील की, जिसमें नागरिक एकता मंच के सदस्यों, सभी स्थानीय जनप्रतिनिधियों, पत्रकारों व स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता व बुद्धिजीवी वर्ग के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में योगदान दे रहे कार्यकर्ता, राजनीतिक दलों के नेताओं के भी उपस्थित रहने की अपील की है.
पुलिस-पब्लिक रिलेशन को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से आयोजित बैठक में स्थानीय लोगों से सीधे वार्ता करेंगे और उनकी बातों को भी सुनेंगे. मौके पर ठाकुरगंज थानाध्यक्ष मोहन कुमार के अलावे सर्किल इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार, नप मुख्य पार्षद देवकी अग्रवाल, राजद नेता मो मुस्ताक आलम, वनवासी कल्याण आश्रम के मुकेश हेम्ब्रम, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि खालिक अंसारी, अनिल साह, डोमन टुडू व अन्य लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version