लत्तीपुर चौक पर अपराधी ने दुकानदार को मारी गोली

बिहपुर : थाना क्षेत्र के लत्तीपुर चौक पर मंगलवार को दोपहर करीब 12:30 बजे बिहपुर दक्षिण पंचायत के जमालदीपुर के वार्ड नंबर नौ निवासी पान दुकानदार राजेंद्र मंडल के पुत्र चंदन कुमार (32 वर्ष) को अपराधी ने गोली मार दी. गोली उसे दायीं जांघ में लगी. गंभीर हालत में परिजन व ग्रामीण उसे इलाज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 7:12 AM

बिहपुर : थाना क्षेत्र के लत्तीपुर चौक पर मंगलवार को दोपहर करीब 12:30 बजे बिहपुर दक्षिण पंचायत के जमालदीपुर के वार्ड नंबर नौ निवासी पान दुकानदार राजेंद्र मंडल के पुत्र चंदन कुमार (32 वर्ष) को अपराधी ने गोली मार दी.

गोली उसे दायीं जांघ में लगी. गंभीर हालत में परिजन व ग्रामीण उसे इलाज के लिए भागलपुर ले गये. उसकी हालत खतरे से बाहर है. इधर घटना की सूचना मिलते ही बिहपुर के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार पुलिस बल के साथ लत्तीपुर चौक पर पहुंचे.
उन्होंने स्थानीय लोगों और दुकानदारों से पूछताछ की. चंदन के बड़े भाई सुशील मंडल ने भी पुलिस को बताया कि राजा यादव व नन्हकू यादव उर्फ दतला ने गोलीबारी की. चंदन ने अस्पताल में बताया कि लत्तीपुर के ही राजा कुमार यादव व पुलिस यादव उर्फ दतला देसी पिस्तौल के साथ मेरी दुकान के पीछे आया. मैंने दुकान से उतरकर उन्हें दुकान के पास से हटने को कहा तो वे गालीगलौज करते हुए चले गये.
लगभग आधे घंटे बाद दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फिर दुकान पर आये और गाली गलौज करने लगे. मैंने अन्य दुकानदारों से मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन उनके डर से कोई नहीं आया. इतने में राजा ने मेरे ऊपर गोली चला दी. उसके पिस्तौल तानते ही मैं खड़ा हो गया, इसलिए गोली मेरी जांच में लगी. उसके साथी दतला ने भी दुकान की ओर तीन-चार गोलियां चलायीं. गोली मारने के बाद दोनों वहां से भाग गये.

Next Article

Exit mobile version