AIMIM सुप्रीमो ओवैसी ने किशनगंज में कहा- पिछले पांच सालों से देश में मोदी कर रहा खौफ का राजनीति, …देखें वीडियो

किशनगंज : एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को किशनगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां पहुंचने पर पत्रकारों से बात करते हुए मेनका गांधी के बयान पर कहा कि पीएम मोदी का ‘सबका साथ सबका विकास’ यही है. मोदी पिछले पांच सालों से देश में खौफ का राजनीति कर रहा है. जो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 3:26 PM

किशनगंज : एआईएमआईएम के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को किशनगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां पहुंचने पर पत्रकारों से बात करते हुए मेनका गांधी के बयान पर कहा कि पीएम मोदी का ‘सबका साथ सबका विकास’ यही है. मोदी पिछले पांच सालों से देश में खौफ का राजनीति कर रहा है. जो चुनाव लड़ेगा, उसे सबका काम करना पड़ेगा. हम सीमांचल के किशनगंज आये हैं. हम सबका काम करेंगे, ये नही देखेंगे कि कौन मुस्लिम है कौन नहीं. मालूम हो कि मेनका गांधी ने मुसलमानों को बयान दिया था कि हमारे साथ जुड़ जाइये, नहीं तो पिछड़ जायेंगे. हालांकि, उनका बयान आने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी भेजा है.

वहीं, असदुद्दीन ओवैसी ने जलियनवाला बाग के एक सौ वर्ष आज पूरे होने पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि इस नरसंहार में हजारों लोग मारे गये थे. जनरल डायर ने गोली मार कर हजारों लोगों को शहीद कर दिया था. उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि वर्तमान प्रधानमंत्री ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया था. वह शर्मनाक हैं. उन्हें जिस भाषा का इस्तेमाल करना था, वो नहीं किया. जलियांवाला बाग हम देशवासियों को शहीदों की कुर्बानी की याद दिलाता है. शहीदों के सपने तब पूरे होंगे, जब देश मे शांति व्यवस्था कायम होगा. जब देश मे जवानों के नाम पर धर्म के नाम पर, मांस के नाम पर, किसी को मारा-पीटा नहीं जायेगा.

Next Article

Exit mobile version