अपने साथियों के साथ युवक गिरफ्तार

छापेमारी के क्रम में युवक का एक साथी भागने में रहा सफल युवक के पास से 38 बोतल कफ सीरप एवं नशे की सूई भी बरामद पुलिस ने फारबिसगंज थाना क्षेत्र के रामपुर दक्षिण से दोनों युवकों को किया गिरफ्तार गिरफ्तार युवक के खिलाफ बरामद कफ सीरप के अलावा पुलिस एवं पिता को गुमराह करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:06 AM

छापेमारी के क्रम में युवक का एक साथी भागने में रहा सफल

युवक के पास से 38 बोतल कफ सीरप एवं नशे की सूई भी बरामद
पुलिस ने फारबिसगंज थाना क्षेत्र के रामपुर दक्षिण से दोनों युवकों को किया गिरफ्तार
गिरफ्तार युवक के खिलाफ बरामद कफ सीरप के अलावा पुलिस एवं पिता को गुमराह करने की दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज
दो युवकों में एक आजाद पूर्व में भी तीन आपराधिक मामले में जा चुका है जेल
फारबिसगंज : अपने दो दोस्तों के साथ मिल कर खुद के अपहरण की झूठी साजिश रच कर अपने ही पिता से रंगदारी मांगने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया. युवक को उसके एक साथी के साथ पुलिस ने थाना क्षेत्र के रामपुर दक्षिण वार्ड संख्या तीन से गिरफ्तार किया. हालांकि इस दौरान युवक का एक अन्य साथी मौके से भागने में सफल रहा. गिरफ्तार युवकों के पास से पुलिस ने 38 बोतल कफ सीरप एवं नशे की कुछ सूई भी जब्त किया है.
गिरफ्तार युवकों में टिकुलिया बस्ती जोगबनी के वार्ड संख्या 10 निवासी साजन कुमार यादव उर्फ राजा, पिता उमालाल यादव एवं रामपुर दक्षिण वार्ड संख्या तीन निवासी मो आफताब उर्फ आजाद,
पिता मो कासिम उर्फ अब्बास शामिल हैं. गिरफ्तार दोनों युवकों से डीएसपी मनोज कुमार ने बुधवार को स्थानीय थाना में गहन पूछताछ की. पूछताछ के उपरांत डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि पुलिस मंगलवार की शाम रामपुर दक्षिण वार्ड तीन निवासी मो आफताब उर्फ आजाद एवं साजन कुमार यादव उर्फ राजा को 38 बोतल कफ सीरप एवं नशे की कुछ सूई के साथ गिरफ्तार किया था.
इस दौरान थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने जोगबनी थाना पुलिस से गिरफ्तार युवक साजन का सत्यापन कराया तो पता चला कि उक्त युवक के पिता ने कुछ ही घंटे पूर्व अपने पुत्र के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें मोबाइल से उनसे एक लाख चालीस हजार रुपये रंगदारी मांगी गयी थी. इसी संबंध में जोगबनी थाना में कांड संख्या 213/17 दर्ज किये जाने की बात कही. डीएसपी श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक साजन ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने तीन साथियों क्रमशः रामपुर दक्षिण वार्ड 10 निवासी मो आफताब उर्फ आजाद सहित एक अन्य के साथ मिल कर अपने अपहरण की झूठी साजिश रची. साजन ने अपने ही मोबाइल से अपने पिता को फोन करवा कर अपने अपहरण होने एवं छोड़ने के एवज में बतौर फिरौती एक लाख चालीस रुपये देने और बेटे को ले जाने की बात कही. डीसपी श्री कुमार ने बताया कि उक्त गिरफ्तार दोनों युवकों एवं उसके अन्य साथी के खिलाफ अवैध रूप से कफ सीरफ एवं नशीली दवा रखने तथा पिता को अपहरण की झूठी साजिश रच कर पुलिस को गुमराह करने की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. इस मौके पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा, जोगबनी थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, अनि अमित कुमार, सअनि अभय शंकर सिंह सहित अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version