नौसीखिये ने थामी स्टेयरिंग, कभी भी हो सकते हैं सड़क हादसे का शिकार

कुर्लीकोट : अगर आप सड़कों पर पैदल यात्रा कर रहे है या फिर बाइक की सवारी कर रहे हैं तो सावधान रहें. क्योंकि, आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपकी जान भी ले सकती हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि शहर की सड़कों पर कई नौसिखिये के हाथों में वाहनों की स्टेयरिंग रहती हैं, जो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 4:20 AM

कुर्लीकोट : अगर आप सड़कों पर पैदल यात्रा कर रहे है या फिर बाइक की सवारी कर रहे हैं तो सावधान रहें. क्योंकि, आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपकी जान भी ले सकती हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि शहर की सड़कों पर कई नौसिखिये के हाथों में वाहनों की स्टेयरिंग रहती हैं, जो तेज रफ़्तार के साथ सड़कों पर गाड़ी चलाते हैं. नाबालिक लड़कों का तेज गति से गाड़ी चलाना लोगों हैरत तो लगता हैं. खासकर हाइवे पर ऐसे नजारे रोज देखे जाते हैं. स्टेयरिंग संभालते ही नोसिखिए सड़कों पर तेज गति से गाड़ी चलाते हुए अपना हाथ साफ करता है, जिससे किसी भी व्यक्ति के साथ दुर्घटना घटने की आशंका बनी रहती हैं.

नहीं हो रही कोई कार्रवाई. नोसीखिए के हाथ में स्टेयरिंग तो हैं. लेकिन, लाइसेंस नहीं हैं. उसके खिलाफ न तो पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई की जा रही हैं और न ही परिवहन विभाग द्वारा कोई कार्रवाई की जा रही हैं. ऐसी हालत में अनाड़ी ड्राइवरों का मनोबल बढ़ा हुआ हैं. कई नाबालिग ड्राइवर भी सड़कों पर वाहन दौड़ा रहे हैं, लेकिन, कार्रवाई को न तो पुलिस व प्रशासन आगे आ रहा है और न ही परिवहन विभाग.

Next Article

Exit mobile version