आमने-सामने भिड़े ट्रक और मोटरसाइकिल, तीन की मौत

खगडिया : बिहार में खगडिया जिले के पसराहा थाना अंतर्गत देवठा बजरंग बली चौक के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिससे, तीन युवकों की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार, खगड़िया जिले में परबत्ता थाना क्षेत्र के मड़ैया गांव के रहने वाले मोहम्मद एजाजुल अपनी बाइक पर दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 5:39 PM

खगडिया : बिहार में खगडिया जिले के पसराहा थाना अंतर्गत देवठा बजरंग बली चौक के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिससे, तीन युवकों की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार, खगड़िया जिले में परबत्ता थाना क्षेत्र के मड़ैया गांव के रहने वाले मोहम्मद एजाजुल अपनी बाइक पर दो और अन्य लोगों को बैठा कर गुरुवार देर रात कहीं जा रहे थे.

पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर हुए इस हादसे में मारे गये लोगों में मड़ैया गांव निवासी मोहम्मद एजाजुल, मोहम्मद अजमेर और मोहम्मद कौसर शामिल हैं. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया.

आशीष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतकों के परिजनों ने बताया कि तीनों युवक नारायणपुर स्थित एक रिश्तेदार के घर में आयोजित एक दावत में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे.

Next Article

Exit mobile version