कटिहार के मनिहारी में बस पलटी, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

मनिहारी/ कटिहार : अहमदाबाद से भागलपुर जा रही प्रीतम बस मनिहारी थाने के पागलबाड़ी के पास गुरुवार की सुबह अनियंत्रित होकर पलट गयी. बस के पलटने से दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये. घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल मनिहारी और कटिहार भेजा गया है. घटना में बैरगाछी निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2020 9:39 AM

मनिहारी/ कटिहार : अहमदाबाद से भागलपुर जा रही प्रीतम बस मनिहारी थाने के पागलबाड़ी के पास गुरुवार की सुबह अनियंत्रित होकर पलट गयी. बस के पलटने से दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये. घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल मनिहारी और कटिहार भेजा गया है.

घटना में बैरगाछी निवासी शेख दिलदार (25 ), कांटाकोश निवासी अली राजा (40), सूरापार निवासी देवनाथ पांडेय (45), हवानुर खातून (50), जहैदा खातून (11), गुआगाछी निवासी रेणु देवी (55), कांटाकोश निवासी नुजहत बानो (22), रौतारा निवासी अखिलेश कुमार (35), लालबथानी निवासी लुसी कुमारी (24) आदि घायल हुए है.

हादसे में घायल लोगों के संबंध में अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डॉ केडी पंडित ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं. वहीं, घटना की सूचना पर मनिहारी थानाध्यक्ष अशोक कुमार मेहता और सअनि राजू राम दल-बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल को अस्पताल भेजा. घायल अली राजा ने बताया कि पागलबाड़ी के समीप ट्रैक्टर ने साइड से बस में टक्कर मार दी. इसके बाद बस नीचे गड्ढे में पलट गया. बताया जाता है कि बस में 60 से अधिक लोग सवार थे.

Next Article

Exit mobile version