सीओ के लिखित आश्वासन पर मतदान हुआ शुरू

मनिहारी : लोकसभा चुनाव को लेकर मनिहारी के दो बूथ पर वोट का बहिष्कार मतदाताओं ने सुबह में किया. मनिहारी के गांधीटोला के बूथ 139 और 140 पर वोट बहिष्कार किया गया है. गंगा कटाव से स्थायी निदान की मांग लोग कर रहे थे. ग्रामीणों का कहना है कि सिर्फ आश्वासन मिला. आज तक कटाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 6:51 AM

मनिहारी : लोकसभा चुनाव को लेकर मनिहारी के दो बूथ पर वोट का बहिष्कार मतदाताओं ने सुबह में किया. मनिहारी के गांधीटोला के बूथ 139 और 140 पर वोट बहिष्कार किया गया है. गंगा कटाव से स्थायी निदान की मांग लोग कर रहे थे. ग्रामीणों का कहना है कि सिर्फ आश्वासन मिला. आज तक कटाव रोकने के लिए कोई कार्य नही हुआ है.

मतदान बहिष्कार की सूचना पर मनिहारी एसडीओ संदीप कुमार, एसडीपीओ एमएसएच फखरी, बीडीओ छाया कुमारी ,सीओ संजीव कुमार, थानाध्यक्ष रामविजय शर्मा गांधीटोला पहुंचे. प्रशासन की ओर से मतदाताओं को काफी समझाने की कोशिश की गयी. लेकिन मतदाता अपनी मांग पर अडे थे. वे लोग लिखित आश्वासन चाहते थे.
सीओ संजीव कुमार ने लिखित आश्वासन दिया कि अगली वित्तीय वर्ष तक कटाव निरोधक का कार्य शुरू होगा. सुबह 9 बजे तक गांधीटोला के बूथ 139 में 2 और 140 में सिर्फ तीन मतदाताओं ने मतदान किया था. प्रशासनिक आश्वासन मिलने पर मतदान तेजी से शुरू हुआ.

Next Article

Exit mobile version