युवक ने पारिवारिक कलह में फांसी लगा की आत्महत्या

कटिहार : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शरीफगंज नया टोला में बीती रात पच्चीस वर्षीय एक व्यक्ति ने पारिवारिक क्लेश में गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. इस बात की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना पुलिस को दिया. जानकारी मिलते ही मुफस्सिल पुलिस दल बल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2019 2:36 AM

कटिहार : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शरीफगंज नया टोला में बीती रात पच्चीस वर्षीय एक व्यक्ति ने पारिवारिक क्लेश में गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. इस बात की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना पुलिस को दिया. जानकारी मिलते ही मुफस्सिल पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. प्राप्त जानकारी के अनुसार मो खालिद पिता मो इस्राइल को बीते बुधवार को उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर बहश हो गयी थी.

उन दोनों के बीच हुए विवाद के बाद पत्नी अपने मायके चली गयी. इधर रात उसी आक्रोश में खालिद ने अपने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. सुबह इस बात की जानकारी मुहल्ले में फैल गयी और वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गयी. स्थानीय लोगों में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मो शमी ने घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना पुलिस को दिया.

सूचना मिलते ही मुफस्सिल पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची व मामले की तफ्तीश करते हुए स्थानीय लोगों से पुछताछ किया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि घटना बाबत यूडी केश के तहत प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version