कटिहार : फलका में डायरिया का कहर, एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की मौत

प्रतिनिधि@फलका (कटिहार) जिले के फलका प्रखंड के सालेहपुर महादलित टोला में डायरिया के कहर से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों (चंचला कुमारी 12, कृष्णा कुमार 05, बिशुन कुमार 02) की मौत हो गयी, आधा दर्जन से भी ज्यादा लोग अब भी बीमार है. जिसमें तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है. स्थानीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2018 3:21 PM

प्रतिनिधि@फलका (कटिहार)

जिले के फलका प्रखंड के सालेहपुर महादलित टोला में डायरिया के कहर से एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों (चंचला कुमारी 12, कृष्णा कुमार 05, बिशुन कुमार 02) की मौत हो गयी, आधा दर्जन से भी ज्यादा लोग अब भी बीमार है. जिसमें तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों के माने तो अभी तक स्वस्थ विभाग की कोई टीम फलका प्रखंड के सालेहपुर महादलित टोला में सुध लेने नहीं पहुंचा है, जब की फलका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी व्यस्तता नकाफी है.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर पंकज कुमार ने कहा की बच्‍चों को कल शाम में प्राथमिक इलाज दे कर रेफेर किया गया था मगर रास्ते में ही निजी डॉक्टर के पास इलाज के दौरान मौत की सूचना उन्हें भी मिला है, जहां तक गांव तक पहुंचकर स्वस्थ विभाग सुध लेने की बात कही जा रही है. उन्हें अब तक कोई निर्देश जिला स्वास्थ्य महकमा द्वारा नहीं मिला है और न ही उन्हें इस बारे में विस्तृत जानकारी है.

घटना को लेकर गांव में कोहराम मचा हुआ है, गांव में दहशत का माहौल है. जबकि परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Next Article

Exit mobile version