दहेज के लिए पति व ससुराल वाले करते हैं प्रताड़ित, दर्ज करायी प्राथमिकी

कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के तीनगछिया निवासी सुजाता रानी ने पति वरुण कुमार सहित ससुराल के अन्य सदस्यों के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना को लेकर लिखित शिकायत की है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति बरुण कुमार, ससुर कमलेश्वर साह, सास नूतन देवी, जेठ अरुण कुमार, जेठानी खुशबू देवी मुझे दहेज में दिये गये सामान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 5:34 AM

कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के तीनगछिया निवासी सुजाता रानी ने पति वरुण कुमार सहित ससुराल के अन्य सदस्यों के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना को लेकर लिखित शिकायत की है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति बरुण कुमार, ससुर कमलेश्वर साह, सास नूतन देवी, जेठ अरुण कुमार, जेठानी खुशबू देवी मुझे दहेज में दिये गये सामान का उपहास उड़ाते हैं.

साथ ही मेरे पिता से डेढ़ लाख रुपये व एक मोटरसाइकिल की मांग करते हैं. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि उनलोगों की प्रताड़ना इस हद तक बढ़ गयी कि उनलोगों ने उसपर हाथ भी उठाना आंरभ कर दिया. जब ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित करने की बात अपने पिता को बतायी, तो उनलोगों ने मेरे ससुराल वाले को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया. घर में पंचायत भी बिठायी गयी, तब भी उनलोगों का प्रताड़ना कम नहीं हुआ. इसे लेकर पीड़िता ने महिला थाना में लिखित शिकायत की है. महिला पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version