दूसरी पत्नी के प्यार में पागल पति ने पहली की कर दी हत्या

फलका (कटिहार) : बिहार के कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के मध्य रहटा गांव में शुक्रवार की देर रात बेरहम पति ने पहली पत्नी को पीटने के बाद जहर देकर हत्या कर दी. साथ ही अपने दो वर्षीय पुत्र को भी पटक कर घायल कर दिया. पत्नी के मायकेवाले थाने न पहुंचे, इसलिए गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2017 5:27 AM

फलका (कटिहार) : बिहार के कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के मध्य रहटा गांव में शुक्रवार की देर रात बेरहम पति ने पहली पत्नी को पीटने के बाद जहर देकर हत्या कर दी. साथ ही अपने दो वर्षीय पुत्र को भी पटक कर घायल कर दिया. पत्नी के मायकेवाले थाने न पहुंचे, इसलिए गांव में पंचायत बैठायी गयी व क्षतिपूर्ति के रूप में एक बीघा जमीन व दस हजार रुपये में मामला रफा-दफा कर दिया गया. इसको लेकर एक हजार रुपये का एग्रीमेंट पेपर भी बनाया गया है. पंचायत कर शव को जलाने की आनन-फानन में तैयारी की जा रही थी.

मध्य रहटा गांव निवासी यमुना प्रसाद मंडल के पुत्र प्रभात कुमार की शादी चार वर्ष पूर्व साकिन रमपुरा पूर्णिया निवासी लक्ष्मी मंडल की पुत्री रिमझिम से हुई थी. रिमझिम से प्रभात को दो वर्ष का एक पुत्र भी है. सूत्रों के अनुसार हाल में आरोपित पति प्रभात का फेसबुक पर गया जिले की एक लड़की से प्यार हो गया.

बाद में लड़की प्रभात के गांव धमक पड़ी. तब प्रभात ने उससे भी शादी कर ली. इसके बाद से ही प्रभात दूसरी पत्नी के प्यार में पागल हो पहली पत्नी रिमझिम पर जुल्म करना शुरू कर दिया. पति की मारपीट तंग आकर रिमझिम मायके चली गयी थी. बाद में उसके सुसराल पक्ष के लोग पूर्णिया से पंचायत कर व बांड भरकर रिमझिम को हाल ही में रहटा लाये थे. चर्चा है कि शुक्रवार की रात प्रभात ने विवाद के बाद रिमझिम को जहर देकर व पीट-पीट कर हत्या कर दी. साथ ही उसने दो वर्षीय मासूम बेटे को भी पटक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मृत रिमझिम के घायल बेटे का इलाज गांव में ही ग्रामीण चिकित्सक से चुपके-चुपके कराया जा रहा है.

क्या कहते हैं रिमझिम के पिता
रिमझिम के पिता लक्ष्मी मंडल ने कहा कि पंचायत में नाती के भरण-पोषण के लिए एक बीघा जमीन दिया गया है. इसलिए पंचायत की बात माननी पड़ी.
क्या कहते हैं आरोपित के पिता
मृत रिमझिम के ससुर यमुना प्रसाद मंडल ने कहा कि कि पति-पत्नी की विवाद में पतोहू ने खुद जहर खाकर आत्महत्या की है.
क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना या आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version