पीट कर हत्या के मामले में लड़की के पिता गये जेल

विवाह समारोह के दौरान चोरी करते पकड़े जाने पर पिटाई में मौत का मामला दोनों पक्षों की ओर से दर्ज करायी गयी एफआइआर भभुआ सदर : शुक्रवार को शादी समारोह में चोरी के आरोप में पिटाई से एक व्यक्ति की मौत के मामले में नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए लड़की के पिता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2017 6:34 AM

विवाह समारोह के दौरान चोरी करते पकड़े जाने पर पिटाई में मौत का मामला

दोनों पक्षों की ओर से दर्ज करायी गयी एफआइआर
भभुआ सदर : शुक्रवार को शादी समारोह में चोरी के आरोप में पिटाई से एक व्यक्ति की मौत के मामले में नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए लड़की के पिता श्रीधर लाल श्रीवास्तव को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. इधर, इसी मामले में गिरफ्तार किये गये बिक्रमगंज रेडिया के गोपाल पासवान को भी पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. उल्लेेखनीय है कि वार्ड संख्या एक निवासी श्रीधर श्रीवास्तव की बेटी की शादी थी. इसके लिए बिक्रमगंज से बरात आयी हुई थी. इस बरात में ही चोरी का आरोप लगाते हुए छोटन लाल और महेंद्र चौधरी की बेरहमी से पिटाई की गयी थी, जिसमें महेंद्र चौधरी की मौत हो गयी थी.
छोटन लाल का इलाज अब भी सदर अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में शादी के दौरान घर में चोरी करने का आरोप लगाते हुए श्रीधर श्रीवास्तव ने भी महेंद्र चौधरी व छोटन लाल समेत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. वहीं, पकड़े गये गोपाल पासवान द्वारा लड़की के पिता, लड़की के भाई व रिश्तेदारों सहित बिक्रमगंज चित्रगुप्त मुहल्ले के रहनेवाले लड़के के पिता विजय श्रीवास्तव, बेटा प्रतीक आनंद के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version