कैमूर : कुएं में दम घुटने से किसान की मौत, मदद के लिए कुएं में उतरे सहयोगी किसान ने भी दम तोड़ा

भभुआ : कैमूर जिले के कुढ़नी थाना अंतर्गत कम्हारी गांव के दो किसानों की एक कुएं में दम घुटने से बुधवार को मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक किसानों में ओमप्रकाश चौधरी (51) और जितेंद्र चौधरी (48) शामिल हैं. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैमूर जिला मुख्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 8:21 AM

भभुआ : कैमूर जिले के कुढ़नी थाना अंतर्गत कम्हारी गांव के दो किसानों की एक कुएं में दम घुटने से बुधवार को मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक किसानों में ओमप्रकाश चौधरी (51) और जितेंद्र चौधरी (48) शामिल हैं. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैमूर जिला मुख्यालय भभुआ स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि ओमप्रकाश चौधरी कृषि कार्य से बधार स्थित कुएं में रस्सी के सहारे उतरकर विद्युत मोटर ठीक कर रहे थे. कुछ देर बाद ओमप्रकाश गैस के प्रभाव से बेहोश हो गये. उन्होंने बताया कि यह देख कर दूसरे किसान जितेंद्र उन्हें बचाने के लिए रस्सी से उतरने लगे. कुएं में कुछ ही नीचे जाने पर गैस से उनका भी दम घुटने लगा, तो वह शोर मचाते हुए ऊपर की ओर आने लगे. इसी दौरान घबराहट में रस्सी छूट गयी और वह भी कुएं में गिर पड़े. बाद में दोनों किसानों को कुएं से बाहर निकालकर रामगढ़ रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैमूर जिला मुख्यालय भभुआ स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version