जहानाबाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, मौत

हुलासगंज (जहानाबाद) : थाना क्षेत्र के बनवरिया गांव में चचेरे भतीजे ने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत अनिल शर्मा रांची में परिवार के साथ रह कर जमीन का कारोबार करते थे. गुरुवार की सुबह वे अपने पैतृक गांव बनवरिया आये हुए थे. गांव पर उन्हें अपनी खेतिहर जमीन को पट्टे पर देना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 9:03 AM
हुलासगंज (जहानाबाद) : थाना क्षेत्र के बनवरिया गांव में चचेरे भतीजे ने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत अनिल शर्मा रांची में परिवार के साथ रह कर जमीन का कारोबार करते थे. गुरुवार की सुबह वे अपने पैतृक गांव बनवरिया आये हुए थे. गांव पर उन्हें अपनी खेतिहर जमीन को पट्टे पर देना था, जिसका वे हिसाब-किताब कर रहे थे.
पट्टेदार से हिसाब-किताब करने के बाद वे रांची ले जाने के लिए अनाज पैक करवा रहे थे. अनाज पैक करवाने के बाद जैसे ही वे रांची जाने के लिए अपनी गाड़ी पर बैठ रहे थे, तभी पीछे से आकर उनके चचेरे भतीजे ने सिर में गोली मार दी. घायल जमीन कारोबारी को स्थानीय लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, हुलासगंज ले गये, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद चचेरे भतीजे ने उनके चालक को बंदूक के नोक पर बंधक बनाया तथा उन्हीं की इनोवा गाड़ी से गांव से फरार हो गया. बाद में खिजरसराय के समीप वह गाड़ी तथा चालक को छोड़कर पैदल भाग खड़ा हुआ.

Next Article

Exit mobile version