सीमेंट व्यवसायी के साथ मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

जहानाबाद : शहर के बड़ी संगत नोनिया घाट मुहल्ले में शराब कारोबार के खिलाफ आवाज उठाने के बाद व्यवसायी के साथ हुई मारपीट में नगर थाने में गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सीमेंट व्यवसायी धर्मेंद्र कुमार गुप्ता के शिकायत पर मुहल्ले के ही दो नामजद व 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 7:26 AM

जहानाबाद : शहर के बड़ी संगत नोनिया घाट मुहल्ले में शराब कारोबार के खिलाफ आवाज उठाने के बाद व्यवसायी के साथ हुई मारपीट में नगर थाने में गुरुवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

सीमेंट व्यवसायी धर्मेंद्र कुमार गुप्ता के शिकायत पर मुहल्ले के ही दो नामजद व 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा किया गया है. गौरतलब हो कि सीमेंट व्यवसायी ने मुहल्ले में हो रहे शराब के धंधे के खिलाफ आवाज उठायी थी.
जिस पर मुहल्ले के ही राजू कुमार, राजकुमार को नागवार गुजरा. दोनों सगे भाइयों ने 8-10 की संख्या में बाहरी लड़कों के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और लोहे की रॉड से प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. साथ ही मारपीट की घटना में व्यवसायी का आरोप है कि विरोधी पक्ष दुकान का 70 हजार रुपये, सोने की अंगूठी और मोबाइल छीन लिये. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version