नकद “85 हजार समेत साढ़े तीन लाख की संपत्ति की चोरी

महुआ नगर : महुआ अनुमंडल के तिसिऔता थाना क्षेत्र के समसपुरा गांव में सोमवार की रात चोरों ने आधा दर्जन घरों से लगभग 85 हजार रुपये नकद समेत साढ़े तीन लाख रुपये के आभूषण, कीमती कपड़े आदि की चोरी कर ली. घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को मंगलवार की सुबह हुई. सुबह जब सभी सोकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2019 6:09 AM

महुआ नगर : महुआ अनुमंडल के तिसिऔता थाना क्षेत्र के समसपुरा गांव में सोमवार की रात चोरों ने आधा दर्जन घरों से लगभग 85 हजार रुपये नकद समेत साढ़े तीन लाख रुपये के आभूषण, कीमती कपड़े आदि की चोरी कर ली. घटना की जानकारी पीड़ित परिवार को मंगलवार की सुबह हुई. सुबह जब सभी सोकर उठे तो कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. अलमारी व बक्से का ताला टूटा हुआ था.

चोरी के बाद चोरों ने अटैची आदि अन्य सामान घर के बाहर खेत में फेंक दिया. चोरी की घटना की जानकारी होते ही घरवालों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. इस मामले में समसपुरा निवासी मिथलेश सिंह ने तिसिऔता थाने की पुलिस को आवेदन दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, अदलपुर पंचायत के समसपुरा गांव निवासी मिथलेश सिंह के घर में चोर पीछे के गेट से अंदर घुसे.
चोरों ने उन कमरों को बाहर से बंद कर दिया, जिसमें घर के सदस्य सोये हुए थे. इसके बाद अन्य कमरे का ताला तोड़कर गोदरेज व बक्से में रखा 33 हजार रुपये नकद के अलावा लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण व कीमती कपड़ों की चोरी कर ली. चोरों ने उनके घर के पीछे खेत में बक्सा व जेवरात के खाली डिब्बे को फेंक दिया.
इसी गांव के चंद्रशेखर चौधरी एवं मोहन सिंह के घरों में छत के सहारे घुसे चोरों ने अटैची व बक्सा तोड़कर घर से 45 हजार रुपये नकद तथा अन्य सामान तथा संजय सिंह और नागेंद्र सिंह के घरों से नकद सहित जेवरात की चोरी कर ली. चोरों ने उसी गांव में मुन्ना सिंह एवं शशिभूषण ठाकुर के घरों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया. मंगलवार की सुबह जैसे ही लोगों को आधा दर्जन घरों में चोरी की सूचना मिली सभी सन्न रह गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक मामले की जांच की, पर चोरों का कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका. इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के प्रति जबर्दस्त आक्रोश है.

Next Article

Exit mobile version