भाभी से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पीटकर किया घायल

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में कड़ौना ओपी क्षेत्र के चिरैयाटांड़ गांव में अपनी चचेरी भाभी के साथ दुष्कर्म करने में विफल होने पर उसके देवर ने उसे पीटकर घायल कर दिया. इस संबंध में पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें चचेरे देवर धर्मेंद्र चौधरी को आरोपित बनाया है. महिला ने घटना के दौरान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2018 10:16 PM

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में कड़ौना ओपी क्षेत्र के चिरैयाटांड़ गांव में अपनी चचेरी भाभी के साथ दुष्कर्म करने में विफल होने पर उसके देवर ने उसे पीटकर घायल कर दिया. इस संबंध में पीड़िता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें चचेरे देवर धर्मेंद्र चौधरी को आरोपित बनाया है. महिला ने घटना के दौरान साहस का परिचय देते हुए आरोपित को कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में उक्त महिला ने कहा है कि सोमवार की रात करीब एक बजे उक्त आरोपित महिला के घर में पसूली लेकर घुस गया. और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. जब उसने विरोध किया तो उसकी पिटाई की, जिससे वह जख्मी हो गयी. महिला ने साहस का परिचय देते हुए किसी तरह उसके चंगुल से घर से निकल भागी और कमरे से बाहर निकलकर दरवाजा बंद कर दी. हल्ला मचाये जाने पर कई लोग जुटे. रात भर उसे कमरे में लोगों ने बंद रखा.

सूचना पाकर कड़ौना ओपी की पुलिस मंगलवार को वहां पहुंची और उक्त आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा. प्राथमिकी में उक्त महिला ने यह भी कहा है कि उसका चचेरा देवर तीन-चार वर्षों से उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश करता था. धारदार हथियार लेकर घर में घुस जाता था. एक बार जब वह घर में नहीं थी तो घर में घुसकर बक्से में रखे नौ हजार रुपये ले भागा था. गांव वालों के दबाव के बाद उसे पैसा वापस किया गया था.

Next Article

Exit mobile version