बीएचयू में जमुईवासी मेडिकल छात्रा ने की खुदकुशी

वाराणसी/जमुई : बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (आइएमएस-बीएचयू) की एक छात्रा ने यहां कथित तौर पर रविवार दोपहर यूनिवर्सिटी कैंपस में अपने हॉस्टल के कमरे की छत से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. नेत्र विज्ञान विभाग में एक जूनियर रेजिडेंट मनीषा कुमारी ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2019 8:14 AM

वाराणसी/जमुई : बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (आइएमएस-बीएचयू) की एक छात्रा ने यहां कथित तौर पर रविवार दोपहर यूनिवर्सिटी कैंपस में अपने हॉस्टल के कमरे की छत से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. नेत्र विज्ञान विभाग में एक जूनियर रेजिडेंट मनीषा कुमारी ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने उल्लेख किया कि वह अपनी टीबी की बीमारी से परेशान होने के चलते यह कदम उठा रही है.

बिहार के जमुई के महाराजगंज मुहल्ले की मनीषा (पिता-राजकुमार केसरी)2017 में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में जूनियर रेजिडेंट-1 के रूप में शामिल हुई थी और उसे महिला डॉक्टरों के छात्रावास में कमरा नंबर 41 आवंटित किया गया था. पिता जमुई में ड्राई फ्रुट की दुकान चलाते हैं. सूचना मिलते ही सपरिवार वाराणसी के लिए निकल गये हैं. इंस्पेक्टर भारत भूषण ने कहा कि हॉस्टल में साथी छात्राओं ने लगभग 12.30 बजे उसके कमरे में उसे लटका हुआ पाया.

Next Article

Exit mobile version