ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, जवान समेत दो लोगों की मौत

इधर हादसे में युवक की गयी जान, चारपहिया वाहन में मिला गांजा कुरसेला : एसएच 77 पर नबाबगंज महंत स्थान के समीप गुरुवार की देर शाम एक चारपहिया वाहन व बाइक के टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गयी, जबकि पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल महिला को कुरसेला पीएचसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 6:36 AM

इधर हादसे में युवक की गयी जान, चारपहिया वाहन में मिला गांजा

कुरसेला : एसएच 77 पर नबाबगंज महंत स्थान के समीप गुरुवार की देर शाम एक चारपहिया वाहन व बाइक के टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गयी, जबकि पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल महिला को कुरसेला पीएचसी में भरती कराया गया. महिला के होश में नहीं आने के उसका नाम पता ज्ञात नहीं हो सका. महिला बाइक पर पीछे बैठी थी. इनके पास से मिले मोबाइल से फोन कर उनका नाम पता ज्ञात किया गया.
इधर हादसे में…
मृत प्रवेश कुमार पिता प्रमोद सिंह मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के खैरो गांव का निवासी बताया गया है. इनकी बाइक पर नंबर प्लेट नहीं था. अनुमान लगाया जा रहा था कि बाइक नयी खरीदी गयी होगी. घायल महिला के होश में नहीं आने के कारण समाचार प्रेषण तक उनका नाम पता और बाइक सवार से उसके संबंध की जानकारी नहीं मिल सकी थी. उधर दुर्घटनाग्रस्त चारपहिया वाहन में गांजा पाये जाने की जानकारी मिली. समेली सीओ गाड़ी के अंदर से गांंजा जब्त करने की प्रक्रिया में जुटे थे. समझा जा रहा है कि गाड़ी के अंदर रखे गांजे को समीप के किसी स्थान पर उतारा जाना था. इस वाकये के कुछ साल पूर्व इसी स्थान के आसपास गांजे की बड़ी खेप बरामद की गयी थी. दुर्घटनाग्रस्त टीयूभी फोर व्हीलर पर बीआर 11एक्स 3266 अंकित था. इसी वाहन पर गांजा पाया गया.
नशेड़ी बाइकसवार ने पैदल जा रहे मां-बेटों को मारी ठोकर, बच्चे की मौत

Next Article

Exit mobile version