पाकिस्तान की गोलीबारी में जमुई निवासी बीएसएफ जवान कश्मीर में शहीद

श्रीनगर / जमुई : जम्मू-कश्मीर के एलओसी इलाके के तंगधार में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से की गयी गोलीबारी में बिहार के जमुई निवासी बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया. अधिकारियों ने बताया कि संघर्षविराम की घटना में 28 वर्षीय कांस्टेबल सुनील कुमार मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 10:13 AM

श्रीनगर / जमुई : जम्मू-कश्मीर के एलओसी इलाके के तंगधार में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से की गयी गोलीबारी में बिहार के जमुई निवासी बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया. अधिकारियों ने बताया कि संघर्षविराम की घटना में 28 वर्षीय कांस्टेबल सुनील कुमार मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गये थे. श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे उनकी मौत हो गयी.

एसके मुर्मू इलाके में नियंत्रण रेखा पर फॉरवर्ड डिफेंडेड लोकेशन पर तैनात थे. उन्हें निशाना बनाकर स्नाइपर शॉट किया गया. गोली जवान के पेट में लगी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें पाकिस्तानी बलों ने गोली मारी. बिहार के जमुई जिले के हरणी के रहनेवाले सुनील कुमार मुर्मू वर्ष 2013 में बीएसएफ में शामिल हुए थे. सुनील की शहादत की खबर सुन कर इलाके में मातमपसर गया है.

Next Article

Exit mobile version