गोपालगंज में अपराधियों ने जेसीबी चालक को मारी गोली, हालत गंभीर

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में माझा थाना क्षेत्र के धर्म परसा में अपराधियों ने नगर परिषद के जेसीबी चालक को गोली मार दी. धर्म परसा बाजार के पास कुछ बाइक सवार अपराधियों ने गोपालगंज नगर परिषद के जेसीबी चालक जितेंद्र यादव को गोली मार दी. घटना के बाद आसपास के लोगों ने चालक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2020 11:36 AM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में माझा थाना क्षेत्र के धर्म परसा में अपराधियों ने नगर परिषद के जेसीबी चालक को गोली मार दी. धर्म परसा बाजार के पास कुछ बाइक सवार अपराधियों ने गोपालगंज नगर परिषद के जेसीबी चालक जितेंद्र यादव को गोली मार दी. घटना के बाद आसपास के लोगों ने चालक को इलाज के लिए सिवान भेजा, जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देख पीएमसीएच रेफर किर दिया.

गोपालगंज माझा थाना क्षेत्र के गोली लगनेसूचना मिलते ही बाजार में अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में कुछ लोगों ने घायल को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया है. उधर, घटना की जानकारी मिलने पर माझा थाना अध्यक्ष छोटन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में छापेमारी में जुटी है.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि माझा थाना क्षेत्र के धर्म प्रसाद यादव टोला के रहने वाले जितेंद्र यादव (35 वर्ष) शनिवार की शाम धर्मपरसा बाजार में किसी सामान को खरीदने के लिए गये थे, इस दौरान अपराधियों ने उन्हें देखते ही गोली मार दी. उनके कनपटी के पास गोली लगी है स्थिति गंभीर बनी हुई है, हांलाकि अभी इस घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फिल्मी अंदाज में हथियार लहराते हुए भाग निकले पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी ने इस मामले की जांच के लिए पुलिस अधिकारियों की टीम गठित की है, जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की संभावना बताई जा रही है.

Next Article

Exit mobile version