डॉक्टर ने पहले पत्नी को घर से निकाला, फिर अपने ही क्लिनिक में काम करने वाली नर्स से रचा ली दूसरी शादी

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में जादोपुर बाजार के एक डॉक्टर ने दो बच्चों के पिता बनने के बाद पत्नी को घर से निकाल दिया. इस मामले में पीड़ित महिला ने डॉक्टर समेत चार लोगों के विरुद्ध जादोपुर थाने में मारपीट व प्रताड़ित करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. डॉक्टर की पत्नी प्रतिमा पांडेय ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2018 4:27 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में जादोपुर बाजार के एक डॉक्टर ने दो बच्चों के पिता बनने के बाद पत्नी को घर से निकाल दिया. इस मामले में पीड़ित महिला ने डॉक्टर समेत चार लोगों के विरुद्ध जादोपुर थाने में मारपीट व प्रताड़ित करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. डॉक्टर की पत्नी प्रतिमा पांडेय ने अपने पति डॉ विपिन बिहारी पांडेय पर दूसरी शादी करने का भी आरोप लगाया है.

बेतिया के रामनगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की रहनेवाली डॉक्टर की पत्नी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 2002 में डॉ विपिन बिहारी पांडेय के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद इनके दो बच्चे हुए. डॉक्टर ने दहेज के लिए घर से प्रताड़ित कर निकाल दिया और अपने ही क्लिनिक पर काम करनेवाली नर्स शिल्पी कुमारी के साथ शादी कर ली. शादी का विरोध करने पर मारपीट की. महिला ने कहा कि थाने में शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी गयी. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version