बिहार यात्रा के दौरान हार्दिक पटेल पहुंचे गया के महाबोधी मंदिर

गया : गुजरात के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल इन दिनों बिहार दौरे पर हैं. अपने बिहार दौरे के क्रम में हार्दिक पटेल ने बिहार के मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के बाद गया में महाबोधी मंदिर का भ्रमण किया. पटेल ने मंदिर भ्रमण के दौरान बौद्ध धर्म के बारे में जानकारी हासिल की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2016 2:41 PM

गया : गुजरात के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल इन दिनों बिहार दौरे पर हैं. अपने बिहार दौरे के क्रम में हार्दिक पटेल ने बिहार के मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के बाद गया में महाबोधी मंदिर का भ्रमण किया. पटेल ने मंदिर भ्रमण के दौरान बौद्ध धर्म के बारे में जानकारी हासिल की और भिक्षुओं के बारे में भी पूछताछ कर उनके बारे में जाना. हार्दिक पटेल को महाबोधी मंदिर भा गया और वहां की भव्यता को देखकर पटेल काफी खुश दिखे. बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल को नीतीश कुमार की ओर से अच्छा रिस्पांस मिला है, इसलिए वह बहुत उत्साहित हैं.

गुजरात में 28 जनवरी को होने वाले किसान सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी भाग लेंगे. इससे पूर्व नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद हार्दिक ने कहा था कि मुख्यमंत्री रैली में भाग लेने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. हार्दिक ने यह भी कहा था कि गुजरात में शराब पूरी तरह बंद है लेकिन वहां शराब की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है. इसमें बीजेपी नेताओं का हाथ है.

Next Article

Exit mobile version