दो सप्ताह में कन्हैया कुमार के काफिले पर सातवीं बार हमला, फेंका गया पत्थर और मोबिल

इमामगंज (गया) : इमामगंज के गांधी मैदान में मंगलवार को सभा में शरीक होने आ रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर विश्रामपुर मोड़ के पास कुछ लोगों ने हमला कर दिया. लोगों ने कन्हैया की गाड़ी पर पत्थर व जला हुआ मोबिल फेंक कर विरोध जताया. हालांकि कन्हैया ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 8:25 AM
इमामगंज (गया) : इमामगंज के गांधी मैदान में मंगलवार को सभा में शरीक होने आ रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर विश्रामपुर मोड़ के पास कुछ लोगों ने हमला कर दिया. लोगों ने कन्हैया की गाड़ी पर पत्थर व जला हुआ मोबिल फेंक कर विरोध जताया.
हालांकि कन्हैया ने अपने संबोधन में कहा कि मेरे काफिले पर जो हमला हुआ है, उसमें पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता अवधेश कुमार सिंह के वाहन का शीशा टूट गया है. इधर, स्थानीय पुलिस प्रशासन कुछ लोगों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की छानबीन की जा रही है.

कुमार की ‘जन गण मन यात्रा’ के आयोजकों का दावा है कि पिछले दो सप्ताह में काफिले पर यह सातवां हमला है.

जनसभा को किया संबोधित : गांधी मैदान में संविधान बचाओ मोर्चा के तत्वावधान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा कि रास्ते में मुझ पर पत्थर फेंका गया. पत्थर फेंकने वालों को मीडिया स्थानीय बताता है. लेकिन, मेरी नजर में पत्थर फेंकने वाले बाहरी लोग हैं.

Next Article

Exit mobile version