पत्नी के सामने से उठा ले गये पति को, हत्या कर शव फेंका

टनकुप्पा : टनकुप्पा थाना क्षेत्र के ठेकही गांव में रहनेवाले 45 वर्षीय रामबली मांझी की हत्या अपराधियों ने शनिवार की रात कर दी और शव को बादिलबिगहा गांव की बधार में फेंक दिया. रविवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर टनकुप्पा थाने की पुलिस ने शव को बरामद किया. रामबली मांझी की पत्नी कैली देवी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2019 7:37 AM

टनकुप्पा : टनकुप्पा थाना क्षेत्र के ठेकही गांव में रहनेवाले 45 वर्षीय रामबली मांझी की हत्या अपराधियों ने शनिवार की रात कर दी और शव को बादिलबिगहा गांव की बधार में फेंक दिया. रविवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर टनकुप्पा थाने की पुलिस ने शव को बरामद किया. रामबली मांझी की पत्नी कैली देवी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात करीब आठ बजे कुछ अपराधियों ने उनके घर पर हमला कर दिया और दोनों को बंधक बना लिया.

इस दौरान हमलावरों ने उसके हाथ बांध दिये और मुंह में कपड़ा डाल कर घर में छोड़ दिया. उनके पति को अगवा कर अपने साथ लेते गये व गला दबा कर उनकी हत्या कर दी. शव को बादिलबिगहा गांव के बधार में फेंक दिया. शव देखने से प्रतीत होता है कि हमलावरों ने उनके पति के गुप्तांगों पर काफी क्रूरता से वार किया है.
शौच करने गये ग्रामीणों ने देखा शव
रविवार की सुबह गांववाले शौच के लिए बाहर बधार की तरफ गये. वहां लोगों ने शव देख शोर मचाया. इसकी सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने गांववालों की मदद से शव की पहचान की व पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया.
क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष विकास चंद्र ने बताया कि रामबली मांझी की पत्नी ने थाने में अपना बयान दर्ज नहीं करायी है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है. हत्या किस कारण की गयी, इसका पता नहीं चल पाया है. मृतक की पत्नी द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पायेगा.

Next Article

Exit mobile version