एपी कॉलोनी में सिलिंडर फटने से युवक झुलसा

मगध मेडिकल में चल रहा इलाज परिजनों ने लगाया अस्पताल में पैसा वसूलने का आरोप गया : एपी कॉलोनी में गैस वेल्डिंग का सिलिंडर फटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया. घायल को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान रानीगंज के नयी बाजार के रहनेवाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 2:38 AM

मगध मेडिकल में चल रहा इलाज

परिजनों ने लगाया अस्पताल में पैसा वसूलने का आरोप
गया : एपी कॉलोनी में गैस वेल्डिंग का सिलिंडर फटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया. घायल को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान रानीगंज के नयी बाजार के रहनेवाले पवन कुमार के रूप में की गयी है. वह एपी कॉलोनी में रहकर गैस वेल्डिंग की दुकान चलाता है.
घायल के परिजन विश्वजीत कुमार ने बताया कि सिलिंडर फटने के बाद घायल को मगध मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंच गये. यहां डॉक्टर ने मरीज को देख कर ड्रेसिंग करने का निर्देश दिया व चले गये. कर्मचारियों ने ड्रेसिंग करने का 1400 रुपया लिया, इसके बाद पानी चढ़ाने का 300 रुपया. साथ ही कैथेटर लगाने का 100 रुपया वसूल लिया. इधर, पैसा लिये जाने की जानकारी मिलते ही हर जगह चर्चा होने लगी. इस संबंध में अधीक्षक से जानकारी के लिए फोन किया गया, लेकिन बात नहीं हो सकी.

Next Article

Exit mobile version