आधा दर्जन पान मसाला विक्रेता से वसूला गया जुर्माना

राघोपुर : थाना क्षेत्र के सिमराही एवं राघोपुर के पान मसाला दुकानों में बुधवार को छापेमारी की गई. जिलाधिकारी के आदेश पर की गई इस छापेमारी दल में बीडीओ सुभाष कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ दीप नारायण राम एवं थाना के एसआई बिंदेश्वर राम शामिल थे. अधिकारियों ने सिमराही राघोपुर के कुल सात दुकानदारों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 7:44 AM

राघोपुर : थाना क्षेत्र के सिमराही एवं राघोपुर के पान मसाला दुकानों में बुधवार को छापेमारी की गई. जिलाधिकारी के आदेश पर की गई इस छापेमारी दल में बीडीओ सुभाष कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ दीप नारायण राम एवं थाना के एसआई बिंदेश्वर राम शामिल थे.

अधिकारियों ने सिमराही राघोपुर के कुल सात दुकानदारों से प्रतिबंधित पान मसाला बेचने के आरोप में कोटपा एक्ट के तहत जुर्माना वसूल किया. बीडीओ श्री कुमार ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि छापेमारी के दौरान सिमराही के व्यवसायी कृष्ण दास, तारकेश्वर महतो, सुरेश साह, नीरज कुमार, राधेश्याम पूर्वे एवं राघोपुर के व्यवसायी विष्णुदेव पंडित से दो-दो रुपये करके कुल चौदह सौ रुपये जुर्माना के रूप में वसूल की गयी. उन्होंने बताया कि ये छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगा.

Next Article

Exit mobile version