जहानाबाद : प्रेमिका के साथ मिल पत्नी और बेटी को मार डाला

गया/जहानाबाद : मानुपर के बुनियादगंज थाने के बिरजू बिगहा की रहनेवाली विपत्ति देवी व उनकी छह वर्षीया बेटी मुस्कान कुमारी की हत्या पति बबलू मांझी ने प्रेमिका के साथ मिल कर कर दी. दोनों का शव जहानाबाद की बराबर पहाड़ी से क्षत-विक्षत हाल में बरामद किया गया है. शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए शनिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2019 9:11 AM
गया/जहानाबाद : मानुपर के बुनियादगंज थाने के बिरजू बिगहा की रहनेवाली विपत्ति देवी व उनकी छह वर्षीया बेटी मुस्कान कुमारी की हत्या पति बबलू मांझी ने प्रेमिका के साथ मिल कर कर दी. दोनों का शव जहानाबाद की बराबर पहाड़ी से क्षत-विक्षत हाल में बरामद किया गया है.
शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए शनिवार की दोपहर पुलिस मगध मेडिकल अस्पताल पहुंची. आरोपित बिरजू बिगहा के बबलू मांझी काे तीन बेटियां व एक बेटा है. बबलू का खिजरसराय के बाना मोड़ स्थित महम्मदपुर की एक महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. 17 जुलाई को विपत्ति देवी खिजरसराय के लिए छह वर्षीया बच्ची मुस्कान के साथ निकली. उसके बाद वह घर नहीं लौटी. पता चला है कि उसके पति ने ही उसे ऑटो से पहुंचाया था.
मृतका के मायकेवालों ने बताया कि गायब होने के बाद उसे खोजना शुरू कर दिया गया था. बुनियादगंज थाने में केस करने भी गये. लेकिन, वहां मौजूद अधिकारी ने साफ कहा कि मामला दूसरे थाने का है. इसलिए वहीं जाकर मुकदमा दर्ज कराओ. बहुत कोशिश के बाद बुनियादगंज थाने में केस लिया गया. उसके बाद पहाड़ी से क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ.
बुनियादगंज थानाध्यक्ष शशि राणा ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के पति ने ही उसकी व बच्ची की हत्या की है. पुलिस ने बबलू मांझी को हिरासत में ले लिया है.वाणावर पहाड़ी इलाके में कई लोगों की हत्या कर शव फेंका हुआ बरामद हुआ है.
गया के बुनियादगंज थाने से अपहृत मां- बेटी के शव मिलने के पहले भी शव बरामद हुआ है. इसके पूर्व पहाड़ी इलाके के हथियाबोर इलाके से अरवल जिले के मानिकपुर निवासी व्यवसायी के पुत्र का भी शव बरामद हुआ था. वहीं झांसी बिगहा गांव के समीप से एक युवती का भी शव बरामद हुआ था.

Next Article

Exit mobile version