गया लोकसभा सीट जदयू के खाते में, भाजपा सांसद ने जिलाध्यक्ष पर फोड़ा सीट जाने का ठिकरा, कहा, पार्टी से नहीं नाराज

गया : गया लोकसभा सीट जदयू के खाते में जाने के बाद भाजपा सांसद हरि मांझी ने मंगलवार को को पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष पर कई आरोप लगाये हैं. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जिलाध्यक्ष व संगठन के अन्य लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रची और उनका टिकट कटवा दिया. सांसद ने कहा कि जिलाध्यक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 7:39 AM
गया : गया लोकसभा सीट जदयू के खाते में जाने के बाद भाजपा सांसद हरि मांझी ने मंगलवार को को पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष पर कई आरोप लगाये हैं. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जिलाध्यक्ष व संगठन के अन्य लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रची और उनका टिकट कटवा दिया.
सांसद ने कहा कि जिलाध्यक्ष ने पार्टी के लिए कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि पार्टी का हर निर्णय है स्वीकार, हमेशा करूंगा सेवा सांसद ने कहा कि उन्हें पार्टी से कोई शिकायत नहीं है. वह भाजपा के सैनिक हैं और आजीवन पार्टी के लिए ही काम करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जो तय किया है वह उसे स्वीकारते हैं.
सांसद के खिलाफ नहीं दूंगा प्रतिक्रिया, वह हैं सम्मानित : भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि वह सांसद हरि मांझी का सम्मान करते हैं. उनके खिलाफ कोई भी प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी के साथ संबंध के आरोप पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि उदय नारायण चौधरी कभी एनडीए का हिस्सा थे. पार्टी के जिलाध्यक्ष होने के नाते उनकी मदद की.

Next Article

Exit mobile version