गया : 10 दिनों में आधा दर्जन से अधिक दुकानों में चोरी

गया : विष्णुपद थाने से महज एक हजार मीटर की दूरी पर नारायणी माई पुल के पास पिछले 10 दिनों आधा दर्जन से अधिक दुकानों व गुमटियों में चोरी हो चुकी है. यह सिलसिला मंगलवार की रात को भी जारी रहा. मंगलवार को अशोक कुमार व मनोज कुमार की गुमटी का ताला तोड़ कर करीब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 9:25 AM
गया : विष्णुपद थाने से महज एक हजार मीटर की दूरी पर नारायणी माई पुल के पास पिछले 10 दिनों आधा दर्जन से अधिक दुकानों व गुमटियों में चोरी हो चुकी है.
यह सिलसिला मंगलवार की रात को भी जारी रहा. मंगलवार को अशोक कुमार व मनोज कुमार की गुमटी का ताला तोड़ कर करीब 25 हजार रुपये का सामान चोरों ने चोरी कर ली. हालांकि, बगल स्थित बाइपास रोड पर रात भर गाड़ियों की आवाजाही रहती है.
पुलिस गश्ती भी इन जगहों पर तैनात किये जाने का अधिकारी दावा करते हैं. इसके बाद भी इन घटनाओं को अंजाम देने में चोरों का गिरोह परहेज नहीं करता है. पिछले दिनों मिठाई दुकान, राशन दुकान, मंदिर का दानपत्र, गुमटियों आदि में चोरी होने की खबर मिलते रही है. हर बार पुलिस कार्रवाई करने की बात कह कर पल्ला झाड़ लेती है.
चर्चा का विषय बना हुआ है कि बाइपास के पास अगर पुलिस गश्ती करती है, तो चोरी की घटनाएं रुक क्यों नहीं रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि छोटी चोरी होने के बाद थाना के बझाऊ चक्कर के कारण शिकायत ही नहीं करते हैं.
विष्णुपद थानाध्यक्ष रामाज्ञा राय ने बताया कि चोरी होने की सूचना थाने में नहीं दी गयी है. चोरी होने का मुख्य कारण है कि बहुत सारे सड़क किनारे अवैध गुमटी रख दिये गये हैं. कोई वहां निगरानी करनेवाला नहीं रहता है. उन्होंने कहा कि गश्ती दल को निगरानी की विशेष हिदायत दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version