ATM के कैश वैन से 100 कार्टन शराब बरामद, झारखंड के बोकारो से मुजफ्फरपुर लायी जा रही थी शराब

गया : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी पर लगाम पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी है. शराब तस्कर नित नये तरकीब निकाल कर शराब की तस्करी में जुटे हैं. अब नया मामला एटीएम में रुपये डालनेवाली कैश वैन से शराब की तस्करी किये जाने का मामला सामने आया है. गया जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2018 3:05 PM

गया : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी पर लगाम पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी है. शराब तस्कर नित नये तरकीब निकाल कर शराब की तस्करी में जुटे हैं. अब नया मामला एटीएम में रुपये डालनेवाली कैश वैन से शराब की तस्करी किये जाने का मामला सामने आया है.

गया जिले के डोभी में एटीएम के कैश वैन से पुलिस ने बुधवार को 100 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. गया के डोभी में उत्पाद विभाग ने झारखंड के बोकारो से बिहार के मुजफ्फरपुर लायी जा रही थी. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है. बताया जाता है कि डोभी के पास एनएच-2 पर आ रही कैश वैन को जब रुकने के लिए इशारा किया गया, तो ड्राइवर गाड़ी को और तेजी से भगाने लगा. इसके बाद पुलिस ने पीछा कर वैन को रूकवाया और तलाशी ली. वैन की तलाशी के दौरान 100 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने वैन को जब्त कर लिया है. साथ ही मौके से कैश वैन के ड्राइवर सहित दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि किस बैंक का यह नकदी वैन है.

Next Article

Exit mobile version