SPO के बेटे का युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, आरोपित फरार

गया / बांकेबाजार : सोशल मीडिया पर रोशनगंज थाने में पदस्थापित एसपीओ भोला प्रसाद के बेटे धर्मेंद्र कुमार द्वारा एक युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करते हुए का वीडियो बीते कुछ दिनों वायरल होने का मामला प्रकाश में आया है. संबंधित मामले में रोशनगंज की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2018 2:18 PM

गया / बांकेबाजार : सोशल मीडिया पर रोशनगंज थाने में पदस्थापित एसपीओ भोला प्रसाद के बेटे धर्मेंद्र कुमार द्वारा एक युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करते हुए का वीडियो बीते कुछ दिनों वायरल होने का मामला प्रकाश में आया है. संबंधित मामले में रोशनगंज की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है. थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली पीड़िता द्वारा मामला दर्ज कराया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपीओ के बेटे द्वारा युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ के मामले में पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से धर्मेंद्र फरार है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके रिश्तेदारों के घर छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि एक मिनट के वायरल वीडियो में धर्मेंद्र का चेहरा लड़की के साथ मारपीट करते और छेड़छाड़ करते हुए साफ दिख रहा है. इसके बाद ही पुलिस की कार्रवाई शुरू की गयी है. जल्द ही धर्मेंद्र पुलिस की गिरफ्त में होगा. पता चला है कि वीडियो में धर्मेंद्र ने युवती का मोबाइल भी छीन लिया है] जिसे स्थानीय लोगों की पहल पर लौटा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version