बोधगया : गेस्ट हाउस से देह व्यापार के आरोप में पकड़े गये चार युवक-युवतियां

बोधगया : बोधगया के सुजाता बाइपास रोड स्थित कौशल्या गेस्ट हाउस में गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे पुलिस ने छापेमारी कर गेस्ट हाउस के एक कमरे से देह व्यापार के आरोप में दो युवकों व दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. इनमें से एक गेस्ट हाउस का मालिक पच्छट्टी मुहल्ले का रहनेवाला उमाशंकर पटेल व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2018 3:27 AM

बोधगया : बोधगया के सुजाता बाइपास रोड स्थित कौशल्या गेस्ट हाउस में गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे पुलिस ने छापेमारी कर गेस्ट हाउस के एक कमरे से देह व्यापार के आरोप में दो युवकों व दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. इनमें से एक गेस्ट हाउस का मालिक पच्छट्टी मुहल्ले का रहनेवाला उमाशंकर पटेल व दूसरा टिकारी के अलीपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव का शशि कुमार है. पुलिस की गिरफ्त में आयी महिलाओं में एक कोलकाता के संतोषपुर आंकड़ा भांगीपाड़ा की 25 वर्षीय पिंकी बीबी व दूसरी हावड़ा एसी मार्केट, थाना गोलाबाड़ी, कोलकाता की 29 वर्षीय जाया मंडोल शामिल है.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया. पुलिस ने देह व्यापार अधिनियम धारा तीन/ पांच/ छह व सात के साथ ही 370/120बी भादवि व विदेशी अधिनियम 1946 की धारा 14 के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों को कोर्ट में पेश किया. बोधगया थानाध्यक्ष शिव कुमार महतो ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गेस्ट हाउस में विदेशी पर्यटकों को ठहराने के बदले मार्च से अब तक सी-फॉर्म भी नहीं भरा गया है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से बोधगया के अन्य गेस्ट हाउस व होटलों की जांच जारी रहेगी.

Next Article

Exit mobile version