गया-मुगलसराय रेलखंड पर पटरी से उतरा मालगाड़ी का इंजन, ट्रेन सेवा प्रभावित

गया : बिहार के गया जिले में सुबह-सवेरे एक बड़ा रेल हादसा होते-होते रह गया. जानकारी के मुताबिक बुधवार के तड़के मुगलसराय रेलखंड पर मालगाड़ी से लगने जा रहा इंजन पटरी से उतर गया. सूचना के बाद गया रेलवे डिवीजन और मुगलसराय डिवीजन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में रेलवे के कर्मचारी वहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2017 12:05 PM

गया : बिहार के गया जिले में सुबह-सवेरे एक बड़ा रेल हादसा होते-होते रह गया. जानकारी के मुताबिक बुधवार के तड़के मुगलसराय रेलखंड पर मालगाड़ी से लगने जा रहा इंजन पटरी से उतर गया. सूचना के बाद गया रेलवे डिवीजन और मुगलसराय डिवीजन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में रेलवे के कर्मचारी वहां जुट गये. वहीं इस घटना के बाद डेहरी-पटना वाया गया होते हुए चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोक दिया गया. इंजन के पटरी से उतरने की घटना के बाद डाउन रेल लाइन के ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया है.

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द सबकुछ ठीक कर लिया जायेगा. हालांकि जहां इंजन पटरी से उतरी है, वह गया से तकरीबन 35 किलोमीटर दूर है. घटनास्थल से सबसे करीब स्टेशन औरंगाबाद है. रेलवे अधिकारी मामले को संभालने में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें-
पद्मावती के विरोधी बने शत्रुघ्न सिन्हा, PM मोदी-स्मृति ईरानी और भंसाली पर बोला हमला

Next Article

Exit mobile version