बिहार : डीएम ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास

दरभंगा : जिले के कलेक्ट्रेट में एक महिला ने अपने पति के निलंबन से परेशान होकर आत्मदाह का प्रयास किया. हालांकि बाद में उसे पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया. महिला पुलिस कर्मियों ने उसे आत्मदाह करने से रोक लिया. महिला का कहना है कि उसके पति सुनील पासवान जो स्वास्थ्य केंद्र में एकाउंटेंट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2016 4:45 PM

दरभंगा : जिले के कलेक्ट्रेट में एक महिला ने अपने पति के निलंबन से परेशान होकर आत्मदाह का प्रयास किया. हालांकि बाद में उसे पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया. महिला पुलिस कर्मियों ने उसे आत्मदाह करने से रोक लिया. महिला का कहना है कि उसके पति सुनील पासवान जो स्वास्थ्य केंद्र में एकाउंटेंट का काम देखते हैं उन्हें साजिश के तहत स्वास्थ्य केंद्र के डीपीएम ने सस्पेंड कर दिया है.

महिला ने बताया कि अपने पति को न्याय दिलाने के लिये उसने हर उस दरवाजे पर फरियाद लगायी जहां उसे जाना चाहिये था लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. मजबूरन उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक महिला का पति सुनील जिले के हनुमान नगर स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित है. जिसे स्वास्थ्य केंद्र के प्रबंधक ने पैसे का गबन का आरोप लगाकर निलंबित कर दिया है. महिला का कहना है कि उसका पति बेकसूर है और वह पटना सहित जिले में कई बार आलाअधिकारियों से गुहार लगा चुकी है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. अंत में उसके पास यही रास्ता बचा था. महिला के डीएम कार्यालय के सामने आत्मदाह के प्रयास की खबर से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version