दरभंगा : अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से लूटे एक लाख 80 हजार रुपये, CCTV में कैद हुई घटना

दरभंगा :जिले के विवि थाना स्थित बेला दुल्हा मुहल्ला में एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से चार अपराधियों द्वारा एक लाख 80 हजार रुपये लूट लेने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से आसपास के लोग दहशत में है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी और सिटी एसपी मौके पर पहुंचकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 2:33 PM

दरभंगा :जिले के विवि थाना स्थित बेला दुल्हा मुहल्ला में एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से चार अपराधियों द्वारा एक लाख 80 हजार रुपये लूट लेने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से आसपास के लोग दहशत में है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी और सिटी एसपी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे है.

लूट की पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. दो अपराधी बाइक पर बैठकर पैसे से भरा बॉक्स ले जाते हुए सीसीटीवी में दिख रहे है. एक अपराधी बाइक चला रहा है, वहीं दूसरा पैसे से भरा बॉक्स लेकर पीछे बैठा है. पीछे बैठने वाले अपराधी एक पीठ पर बैग टांग रखा है. दोनों अपराधी लाल रंग के कपड़े पहने हुये थे. पुलिस की छानबीन के दौरान दो अपराधी सीसीटीवी फुटेज में नहीं दिखे. लेकिन घटना में चार अपराधियों को शामिल होने की बात प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version