दो दिनों तक हल्की वर्षा की संभावना

दरभंगा : ग्रामीण कृषि मौसम सेवा, कृषि मौसम विभाग डॉ राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा, समस्तीपुर की ओर से दो फरवरी तक के लिए जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से उत्तर बिहार में अगले दो दिनों के दौरान आसमान में हल्के से मध्यम बादल छाये रह सकते हैं. अगले 12 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 1:38 AM

दरभंगा : ग्रामीण कृषि मौसम सेवा, कृषि मौसम विभाग डॉ राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा, समस्तीपुर की ओर से दो फरवरी तक के लिए जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से उत्तर बिहार में अगले दो दिनों के दौरान आसमान में हल्के से मध्यम बादल छाये रह सकते हैं. अगले 12 से 24 घंटों के दौरान तराई के जिलों में हल्की वर्षा एवं मैदानी भागों के जिलों में हल्की वर्षा या बूंदा-बांदी की संभावना है.

पूर्वानुमान की अवधि में अधिकतम तापमान 20 से 22 डिग्री सेल्सियस एवं न्यूनतम तापमान 8 से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच बने रहने का अनुमान है. अगले 2 दिनों तक पुरवा तथा उसके बाद पछिया हवा औसतन 7 से 10 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चलने की संभावना है. 30-31 जनवरी की सुबह घना कुहासा का अनुमान है.

Next Article

Exit mobile version