अपराध की योजना बनाते लोडेड पिस्टल संग दो धराये

अपराधियों की निशानदेही पर दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस मुजफ्फरपुर जिला का निवासी है अपराधी दरभंगा : जिला पुलिस तीन लोडेड पिस्टल के साथ दो अपराधियों को दबोचने में सफल रही है. किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने दरभंगा पहुंचे इन अपराधियों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 1:18 AM

अपराधियों की निशानदेही पर दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

मुजफ्फरपुर जिला का निवासी है अपराधी
दरभंगा : जिला पुलिस तीन लोडेड पिस्टल के साथ दो अपराधियों को दबोचने में सफल रही है. किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने दरभंगा पहुंचे इन अपराधियों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. सिमरी थाना की पुलिस को तकनीकी सेल से सूचना मिली कि चार अपराधी दरभंगा में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलते ही सिमरी पुलिस दलबल के साथ, सढ़वाड़ा, सोभन एवं हरपुर पंचायत के सरैया पहुंची, लेकिन अपराधियों का मोबाइल सर्विलांस बेनीवाद थाना के भगमतपुर पाया गया.
मोबाइल सर्विलांस के आधार पर सिमरी पुलिस भगमतपुर पहुंची. वहां अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों में से दो को पुलिस ने खदेड़कर दबोच लिया. दो भागने में कामयाब रहा. दबोचे गये अपराधियों की निशानदेही पर दो युवकों को हिरासत में लिया गया है. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक अपराधी मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना क्षेत्र का सघरी रामपुर निवासी कामोद राम व दूसरा बेनीवाद थाना के नाजिरगंज निवासी सुरेश राम बताया जाता है. भागने वाले अपराधियों को भी पुलिस चिन्हिंत कर चुकी है. हालांकि इस संबंध में कुछ भी बताने से पुलिस परहेज कर रही है.

Next Article

Exit mobile version