रैगिंग से त्रस्त छात्राओं ने दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में जड़ा ताला, तीन दिन पूर्व छात्रों ने हाथ पकड़ कर की थी अभद्रता

दरभंगा : दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में आये दिन रैगिंग से आक्रोशित छात्राएं बुधवार को कॉलेज में तालाबंदी कर धरना पर बैठ गयीं. छात्राएं दोषी छात्रों पर कार्रवाई की मांग कर रही थीं. कॉलेज प्रशासन से इसकी सूचना मब्बी ओपी को दी गयी. सूचना मिलते ही मब्बी ओपी अध्यक्ष गौतम कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 9:39 AM

दरभंगा : दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में आये दिन रैगिंग से आक्रोशित छात्राएं बुधवार को कॉलेज में तालाबंदी कर धरना पर बैठ गयीं. छात्राएं दोषी छात्रों पर कार्रवाई की मांग कर रही थीं.

कॉलेज प्रशासन से इसकी सूचना मब्बी ओपी को दी गयी. सूचना मिलते ही मब्बी ओपी अध्यक्ष गौतम कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे. उनके समझाने के बाद भी छात्राएं धरना से उठने के लिए तैयार नहीं थीं. काफी देर तक हंगामा होता रहा.

लगभग दो घंटे के बाद कार्रवाई के आश्वासन पर छात्राएं शांत हुईं. तीन दिन पूर्व शाम में तीन छात्राएं होस्टल से बाहर जा रही थीं. तभी कॉलेज के सीनियर छात्र अभिषेक सागर व फोर्थ सेमेस्टर के आशीष रंजन ने अन्य छात्रों के साथ मिलकर तीनों का हाथ पकड़कर प्रणाम करने के लिए कहा.

मना करने पर मारपीट की धमकी दी. इसे लेकर छात्राएं नाराज हो गयीं. उनका कहना है कि आये दिन सीनियर छात्र रैगिंग करते हैं. बावजूद कॉलेज प्रशासन की ओर से कार्रवाई नहीं की जाती है. इधर, मब्बी ओपी अध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि आरोपित छात्रों के अभिभावकों को बुलाया गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.

Next Article

Exit mobile version