अखाड़ा में कनपट्टी पर सटायी पिस्टल, लोगों ने हथियार कर छीन किया पुलिस के हवाले

पिता सहित दो पुत्रों पर पीड़ितने दर्ज कराया मामला नुमाइशी खेल के दौरान हुए विवाद में दिया घटना को अंजाम सिंहवाड़ा : थाना क्षेत्र के कटका पंचायत के मोहनपुर में मुहर्रम जुलूस के दौरान आपसी विवाद में एक युवक ने मो. हीरा की कनपट्टी पर पिस्तौल सटा दिया. जान से मारने की धमकी देने लगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 1:22 AM

पिता सहित दो पुत्रों पर पीड़ितने दर्ज कराया मामला

नुमाइशी खेल के दौरान हुए विवाद में दिया घटना को अंजाम

सिंहवाड़ा : थाना क्षेत्र के कटका पंचायत के मोहनपुर में मुहर्रम जुलूस के दौरान आपसी विवाद में एक युवक ने मो. हीरा की कनपट्टी पर पिस्तौल सटा दिया. जान से मारने की धमकी देने लगा. वहां उपस्थित लोगों ने उससे पिस्तौल छीनकर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना बीते सोमवार की रात की बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार अखाड़ा पर लाठी की नुमाईश लोग कर रहे थे. इसी बीच किसी बात को लेकर मो. हीरा से कहासुनी हो गयी. इसी बात पर अकबर ने पिस्तौल हीरा की कनपट्टी में सटा कर जान से मारने की धमकी देने लगा.

उपस्थित लोगों ने उससे पिस्तौल छीनकर इसकी सूचना सिंहवाड़ा पुलिस को दी. पुलिस ने पिस्तौल जब्त कर लिया. वहीं मो. हीरा के आवेदन पर साहेबजान एवं उनके दो पुत्र अकबर व अनवर के खिलाफ सिंहवाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपित फरार बताया गया है.

Next Article

Exit mobile version