आवास सहायक को वार्ड सदस्य के पति ने पीटा, फाड़ डाले अभिलेख

कमतौल : अहियारी दक्षिणी पंचायत के बथाना चौक पर चार सितंबर की शाम जियो टैगिंग कर लौट रहे आवास सहायक के साथ वार्ड सदस्या के पति एवं उसके सहयोगियों ने मारपीट की. साथ ही कई अभिलेखों को फाड़ दिया. मौके पर उप मुखिया संजय कुमार राय, सुमन कुमार राय व अन्य ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2019 1:25 AM

कमतौल : अहियारी दक्षिणी पंचायत के बथाना चौक पर चार सितंबर की शाम जियो टैगिंग कर लौट रहे आवास सहायक के साथ वार्ड सदस्या के पति एवं उसके सहयोगियों ने मारपीट की. साथ ही कई अभिलेखों को फाड़ दिया. मौके पर उप मुखिया संजय कुमार राय, सुमन कुमार राय व अन्य ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर आवास सहायक को बचाया.

इस मामले में आवास सहायक नागेश्वर लाल यादव द्वारा दिये गये आवेदन पर पुलिस ने वार्ड सदस्या के पति रामहृदय यादव सहित अन्य सहयोगियों पर जानलेवा हमला करने व अभिलेख लूट लेने के आरोप पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि गुरुवार को मामले की जांच कराने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर विधिसम्मत कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आवास सहायक ने आवेदन में बताया है कि सभी आरोपित नशे में थे और अपराधी प्रवृत्ति के हैं. इन लोगों पर पूर्व से भी कमतौल थाना में कई मामले दर्ज हैं.

Next Article

Exit mobile version