ओमेगा स्टडी सेंटर के पांच बच्चों ने आइआइटी एडवांस में पायी कामयाबी

शशि शेखर को मिला ऑल इंडिया 46वां रैंक दरभंगा : आइआइटी एडवांस की परीक्षा में ओमेगा स्टडी सेंटर मिर्जापुर के पांच छात्रों ने सफलता हासिल कर अपनी मेधा का परचम लहराया है. इन बच्चों ने न केवल सफलता अर्जित की है, बल्कि बेहतरीन रैंक लाकर मिथिलांचल का नाम रोशन किया है. इसमें एआइ 46 रैंक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 1:45 AM

शशि शेखर को मिला ऑल इंडिया 46वां रैंक

दरभंगा : आइआइटी एडवांस की परीक्षा में ओमेगा स्टडी सेंटर मिर्जापुर के पांच छात्रों ने सफलता हासिल कर अपनी मेधा का परचम लहराया है. इन बच्चों ने न केवल सफलता अर्जित की है, बल्कि बेहतरीन रैंक लाकर मिथिलांचल का नाम रोशन किया है. इसमें एआइ 46 रैंक हासिल करने वाले शशि शेखर ने बताया कि आइआइटी से पढ़े ओमेगा के शिक्षकों के मार्गदर्शन में यह सफलता हासिल की है.

इसका श्रेय उन्होंने अपने परिवार सहित ओमेगा स्टडी सेंटर को दिया. वहीं प्रत्युष को 2117 रैंक, नवनीत राज को 5167 रैंक मिला है. इस पर संस्थान के डायरेक्टर सुमन कुमार ठाकुर ने कहा कि ओमेगा ने अपने प्रथम वर्ष से ही जेइइ मेंस में शानदार रिजल्ट देना शुरू किया. आज एक साथ पांच-पांच आइआइटी एडवांस का रिजल्ट दे कर कमाल कर दिया है. वहीं मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने बच्चों के बेहतर भविष्य की कामना की.

Next Article

Exit mobile version