स्मार्ट सिटी की सूची में शहर को शामिल कराने की तैयारी में जुटा निगम प्रशासन

नगर आयुक्त ने दिसंबर तक मानकों को पूरा करने की दी है डेड लाइन दरभंगा : शहर को स्मार्ट सिटी की सूची में शामिल कराने के लिए निगम प्रशासन ने कवायद शुरू कर दी है. इसे लेकर गुरुवार को नगर आयुक्त श्याम किशोर ने जोन प्रभारी व सफाई अधिदर्शकों के साथ बैठक की. श्री किशोर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 1:28 AM

नगर आयुक्त ने दिसंबर तक मानकों

को पूरा करने की दी है डेड लाइन

दरभंगा : शहर को स्मार्ट सिटी की सूची में शामिल कराने के लिए निगम प्रशासन ने कवायद शुरू कर दी है. इसे लेकर गुरुवार को नगर आयुक्त श्याम किशोर ने जोन प्रभारी व सफाई अधिदर्शकों के साथ बैठक की. श्री किशोर ने नवम्बर-दिसंबर माह तक निर्धारित मानकों को पूरा करने का निर्देश देते हुए कहा कि इसकी तैयारी अभी से करें.

उन्होंने इसके लिये बेहतर सफाई को आवश्यक बताते हुये कहा कि समय पर काम पूरा नहीं होने की स्थिति में जनता के बीत असंतोष का भाव उत्पन्न होता है. हमारी जिम्मेवारी बनती है कि शहरी क्षेत्र के हाउस होल्ड को बेहतर सफाई देने के साथ जलजमाव की समस्या से छुटकारा दिलायें. इसके लिए पहले ही इसका निदान करना होगा. नगर आयुक्त ने मानसून को देखते हुये जलजमाव की समस्या से लोगों को मुक्ति दिलाने के लिए जोन प्रभारियों से 15 दिनों के अंदर विस्तृत कार्य योजना देने को कहा.

बैठक में उप नगर आयुक्त कमलनाथ झा, नगर प्रबंधक नागमणि सिंह, नगर अभियंता रतन किशोर वर्मा, जोन प्रभारी विनोद यादव, रामबाबू राय के अलावा मनोज राम, बिंदु राम, जगमोहन राय, दीपक राम आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version