जलसंकट के लिए निगम की लापरवाही जिम्मेवार

दरभंगा : शहरी क्षेत्र में गहराये जलसंकट को लेकर निगम पार्षद सड़क पर उतर आये. इस समस्या के लिए नगर निगम की लापरवाही व मेयर बैजयंती देवी खेड़िया पर राहत नहीं पहुंचाने का आरोप लगाते हुये पार्षदों ने बुधवार को निगम कार्यालय में धरना दिया. आक्रोशपूर्ण प्रर्दशन किया. पूर्व पार्षद गौड़ी राय की अध्यक्षता में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 4:39 AM

दरभंगा : शहरी क्षेत्र में गहराये जलसंकट को लेकर निगम पार्षद सड़क पर उतर आये. इस समस्या के लिए नगर निगम की लापरवाही व मेयर बैजयंती देवी खेड़िया पर राहत नहीं पहुंचाने का आरोप लगाते हुये पार्षदों ने बुधवार को निगम कार्यालय में धरना दिया. आक्रोशपूर्ण प्रर्दशन किया.

पूर्व पार्षद गौड़ी राय की अध्यक्षता में धरना पर बैठे दर्जनों पार्षदों ने निगम प्रशासन व मेयर पर आमजन से कोई सरोकार नहीं रखने तथा संवेदनहीन करार देते हुये जमकर नारेबाजी की. समस्या दूर नहीं होने की स्थिति में आंदोलन तेज करने की चेतावनी भी दी. पीएचइडी की सुस्त रवैया पर भी पार्षदों ने सवाल खड़े किये.

राहत का दिखावा कर रहीं मेयर
अध्यक्षता करते हुए पूर्व पार्षद श्री राय ने कहा कि मेयर पेयजल संकट से जूझ रहे लोगों को इतनी राहत देकर दिखावा करना चाह रही है. विरोध में जो पार्षद नहीं हैं, उन्हीं के वार्ड को समरसेबुल लगाने के लिये प्रथम चरण में शामिल किया गया है. यह सीधे-सीधे पक्षपात दर्शाता है.

Next Article

Exit mobile version