दरभंगा में शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक केपी शाही की गोली मार कर हत्या

दरभंगा : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. एक बार फिर एक बड़े कारोबारी को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है. इस बार अपराधियों ने शाही कंस्ट्रक्शन के मालिका को गोली मार दी है. इससे पहले मुजफ्फरपुर में ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी, जबकि एक दिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2018 11:50 AM

दरभंगा : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. एक बार फिर एक बड़े कारोबारी को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया है. इस बार अपराधियों ने शाही कंस्ट्रक्शन के मालिका को गोली मार दी है. इससे पहले मुजफ्फरपुर में ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी, जबकि एक दिन पहले वैशाली में कारोबारी गुंजन खेमका की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी.

जानकारी के मुताबिक, जिले के रानीपुर स्थित एनएच-57 पर बेखौफ अपराधियों ने सड़क निर्माण करनेवाली कंपनी शाही कंस्ट्रक्शन के मालिक कुशेस प्रसाद शाही उर्फ केपी शाही की गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि कार्यालय जाने के दौरान घात लगा कर बैठे अपराधियों ने एनएच-57 पर रानीपुर के पास घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये हैं.

Next Article

Exit mobile version